महायुति की प्रचार सभा मे सुबोध मोहिते का पत्रकारों ने किया बहिष्कार।।

सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

         हिगणघाट :– आज ता. 8 अप्रैल महायुति वर्धा लोकसभा मतदार संघ के उमीदवार खा.रामदास त डस की प्रचार सभा मे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इनकी सभा का आयोजन किया गया था।।

         शहर के टाका ग्राउंड सभा स्थल पर योगी के आगमन के पूर्व अनेक मान्यवरों के भाषण हुये। आ.समीर कुणावार, आ. प्रताप तड़स,आ.पंकज भोयर,माजी आमदार अशोक शिंदे, इनकी उपस्थिति में माजी मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस अजित पवार गट के नेता सुबोध मोहिते ने जनसमुदाय को संबोधित किया।

           इसी दरम्यान हिंगणघाट के आमदार कुणावार ने कड़ी मेहनत से मेडिकल कॉलेज को खींचकर लाया मोहिते ने बताया।आगे कहा कि कुछ चिंटू-पिंटू विरोधियों ने मेडिकल कॉलेज की माँग को लेकर पत्रकारों को शराब मटन खिलाकर और पैसों के पाकिट देकर मेडिकल कॉलेज की मांग के लिए समाचार छपवा लिया।ऐसा जहर उगला ,इस समय उपस्थित सभी पत्रकारों ने इसका निषेध कर प्रचार सभा छोड़कर,योगी के कार्यक्रम का बहिष्कार कर,इस बात का बड़े पैमाने पर निषेध किया।।

            उसके उपरान्त कुछ समय बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सभा स्थल पर आगमन हुआ। पत्रकारों ने दिया निषेध निवेदन इस घटना के विरोध में शाम 4 बजे के दरम्यान आग-बबूला हुए पत्रकारों ने उपविभागीय अधिकारी शिल्पा सोनाले मैडम को जिल्हा अधिकारी के नाम से कार्यवाही की मांग के लिए निवेदन दिया गया।उसके पश्चात पोलीस स्टेशन को भी निवेदन दिया गया। इस समय व्हाइस ऑफ मीडिया वर्धा जिल्हा पत्रकार संघ, हिगणघाट पत्रकार संघ के सभी पत्रकार उपस्थित थे।