राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र के सरचिटनीस अतुल वांदिले ने जनहित की समस्याओ को लेकर जन-आक्रोष मोर्चा निकाला।। — अमूर्त योजना का 150 करोड़ का घोटाला।

 

सैय्यद जाकिर,

जिल्हाप्रतिनिधि वर्धा

हिंगणघाट: अतुल वांदिले जनहित की समस्या को लेकर ,अमृत योजना में हो ने वाली देरी और भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए जन आक्रोश मोर्चा पार्टी कार्यालय से निकालकर शहर के मुख्य मार्गो से भ्रमण करता हुआ ,जोश खरोश के साथ नारे लगाते हुए नगरपालिका पहुँचा । जहां मुख्य अधिकारी नदारत थे। उनके नीचे काम करने वाले शिंन्दे को समस्या से अवगत कराया। अमृत योजना के लाभ से शहर की जनता वंचित है। हिंगणघाट शहर में 11पानी की टाकियो का निर्माण किया गया है लेकिन उसमें पानी नही है ।कई टा कियो में दरारें पड़ गयी है ।पाईप लाईन का काम अधूरा है कनेक्शन जोड़े नही गए है गडर पाईप लाइन अधूरी है ।

सबसे महत्व का विषय कई वर्षों से नदी के पानी की रुकावट के लिए बँधारे का निर्माण हुआ ही नहीं ।तो शहर में बनी 11 पानी की टा कियो में पानी कहां से आयेगा। टा कियो की शुरुवात कर 365 दिन अवाम को पानी मिलना चाहिए। जन आक्रोश मोर्चे में बड़ी संख्या में राष्ट्रवादी पार्टी के कार्य करता ,शहर की जनता और महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। अतुल वांदिले ने 150 करोड़ रुपयों की अमृत योजना में किये गए भ्रष्टाचार की जाँच की मांग की है ।किसी भी गम्भीर विषय के निवेदन के समय हमेशा सरकारी कार्यालयों के अधिकारी गायब रहते है जनता को व्यर्थ के कारण बताकर दिशा भूल किया जाता है ।इन्हें जनता की समस्याओं के निवारण के लिए स्थापित किया जाता है ।ये बड़े अधिकारी जनता के प्रशनो के उत्तर देने में असमर्थ दिखाई देते है । जन आक्रोश मोर्चे में यह चर्चा का विषय गम्भीर था। अ कार्यशामतावाले अधकारियों की नियुक्ति कैसे होती है ?अतुल वांदिले ने संतोष कंस्ट्रक्शन और महालक्ष्मी कंस्ट्रक्शन कंपनी की जांच करके ,कार्यवाही की मांग अतुल वांदिले ने की है ।