व्हाइस ऑफ मीडिया संघ वर्धा द्वारा पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओ का सत्कार किया गया।। — सत्कार में हिंगणघाट के पत्रकारों का समावेश।।

  सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

       वर्धा :- व्हाइस ऑफ मीडिया संघ वर्धा में दी023 जानेवरी 2024 को देशमुख लॉन में विधर्भ,जिल्हा,तहसील,शहर,ग्रामीण पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ताओ का भी पत्रकार दिन और पत्रकार की शाला के अवसर पर सत्कार किया गया।।

       पत्रकारिता देश का चौथा आधार स्तम्भ है जिसमे कई पत्रकार आर्थिक रूप और सुविधाओं से वंचित है।फिर भी अपने कलम रूपी अवज़ार से अन्याय-अत्त्याचार के ख़िलाफ़ लड़ाई-लड़कर जनहित की सेवा में कार्यरत है।पत्रकार कोई भी हो उसके कलम की धार एक समान होती है।।

        व्हाइस ऑफ़ मीडिया संघ वर्धा अध्यक्ष श्री. किरण कारंजकर और उनके ग्रुप ने पत्रकारों के हित मे एक बेहतरीन कार्यक्रम का आयोजन किया था।जिसमे व्हाइस ऑफ़ मीडिया के आल-इंडिया,राज्य ,विधर्भ ,इस्तर के सभी बड़े पदाधिकारीयो की उपस्थिति थी।जिन्होंने पत्रकारिता करने वालों को उचित मार्गदर्शन दिया।

            इस सत्कार समारोह में हिंगणघाट के पत्रकार रमेश लोंढे,हाजी मोहम्मद रफ़ीक,अनिल कडु,नईम मलक,प्रमोद जुमड़े सभी को शॉल श्रीफल,स्मृति चिन्ह,पुष्गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।इस शुभ अवसर पर न्यूज़ 18 दिल्ली ब्यूरो चीफ,व्हाइस ऑफ मिडीया नागपुर,वर्धा,आर्वी, देवली,हिंगणघाट के हाजी मोहम्मद रफ़ीक,अनिल कडू,रमेश लोंढे,सैय्यद ज़ाकिर, रवि येनोरकर,नईम मलक प्रमोद जुमड़े,योगेश लखोटे,ईकबाल पहेलवान की उपस्थिति थी।