हिंगणघाट में मेडिकल कॉलेज लाने पर,आमदार समीर कुणावार का हाजी मोहम्मद रफीक भाई ने किया स्वागत शानदार।।

  सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

           हिंगणघाट में मेडिकल कॉलेज आने से पूरे शहर हर्षोल्लास, और बहोत ही खुशनुमा वातावरण हो गया है ।हर एक ने अपने मुकाम पर रहेकर मेहनत की है ।ये उसी का नतीजा है ।समीर कुणावार ने अवाम के लिए बेशकीमती तोहफा दिया है ।ये लगन और जद्दोजहद समीर कुणावार की अपनी है।। जिसके चलते हाजी रफीक भाई पत्रकार सक्रिय प्रतिभा के धनी है। इस शुभ अवसर पर बस-स्टैंड के समीप अपने कार्यालय पर आमदार समीर कुणावार का शानदार स्वागत किया।

              ढोल -ताशे ,आतिशबाज़ी ,बुलंद नारे, पुष्पगुच्छ की वर्षा ,मिठाई का वितरण एक दम जंगी स्वागत किया गया। हाजी रफीक भाई ने फूलो की विशाल माला पहनाकर समीर भाऊ स्वागत किया। उसके उपरांत शॉल -श्रीफल देकर समीर कुणावार का सम्मान किया।

           आमदार समीर कुणावार ने सभी का शुक्रिया अदा किया। हाजी रफीक भाई ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का हमारे शहर में आना मील का पत्थर जो अटल है ।इस कार्यक्रम में हाजी रफीक भाई, प्यारू भाई कुरेशी,सोनू आर्य, सज्जू भाई, शंकर मुंजेवार, नस्सू भाई, सादिक भाई, नईम मलक, मोबिन पहेलवान ,शेख आसिफ,यूनुस कुरेशी,शेख जानी,हनीफ भाई ,रहेमान भाई, सैय्यद ज़ाकिर, हिन्दू -मुस्लिम सभी करीबी दोस्तों का समावेश था।। इस शहर की प्रगति के लिए आमदार समीर कुणावार वो नायाब हीरा जिसकी तराश और चमक हिंगणघाट की काया पलट देगी।