गिमाटेक्स इंडस्ट्री में स्व.श्री.गिरधरदासजी मोहता की पुण्य तिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन।।

  सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

हिंगणघाट :–गिमाटेक्स और जीवन -ज्योति ब्लड बैंक नागपुर के सहयोग से गिमाटेक्स इंडस्ट्रीस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा गिरधारदासजी मोहता की 19 वी पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।।

          गत दी. 10/05/2024/ गुरुवार को सुबह 10 बजे सर्व प्रथम श्री.गिरिधरदासजी मोहता की प्रतिमा पर पुष्प की माल्यार्पण केर श्रद्धांजलि दी गयी।

         इस स्मरणीय अवसर पर स्व.गिरधरदासजी मोहता की धर्म पत्नी श्रीमति शांतादेवी मोहता, श्री,बसंत बाबू मोहता,श्री,विनीत बाबू मोहता,श्री मति लतादेवी मोहता ,गिमाटेक्स के निदेशक श्री,आर, एच ग़ांधी,श्री,जी वी एच, भद्दाद ,गिमाटेक्स के अध्यक्ष (कताई)श्री.अश्विनी गुप्ता, नीदेशक जी ,के धंग ,एव अन्य वरिष्ठ अधिकारी एव कर्मचारी मुख्य रूप से बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

           सभी ने पुष्पांजलि अर्पित की।। इसके उपरांत रक्तदान शिविर में जानकारी दी गईं की वर्तमान में गर्मी के मौसम में ज़रूरत मंदो को रक्त की भारी कमतरता है गिमाटेक्स परिवार के 100 कर्मचारियों ने समाज के प्रर्ति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए बड़ी मात्रा में रक्तदान किया।। गिमाटेक्स फैक्टरी के प्रबंधक श्री. शाक़िर खान पठान ने कार्यक्रम के सफल समापन के लिए सभी को धन्यवाद दिया।