कृषि उत्पन्न बाज़ार समिति,हिंगणघाट द्वारा किसानों को आर्थिक मदत और उनके बच्चों को लैपटॉप वितरण किया गया।।

  सैय्यद ज़ाकिर

जिल्हा प्रतिनिधि वर्धा

हिंगणघाट :- कृषि उत्पन्न बाजार समिति द्वारा आपदाओं से संघर्ष कर रहे किसान भाइयों को आर्थिक रूप से मदत और उनके बच्चों को लैपटॉप वितरण समारोह का शानदार आयोजन किया गया।

        समारोह में वर्धा जिल्हे के आमदार श्री. रणजीत दादा कांबले देवली (माजी मंत्री)इनके शुभ हस्ते कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया।

          इस अवसर पर माजी आमदार राजू भाऊ तिमांडे ,हिम्मतसिंग चतुर सभापति समुद्रपुर, सौ. योगिता तुरंकर,मनोज भाऊ वसु सभापति पुलगांव,राजेन्द्र खवशी सभापति आष्टी/कारंजा, केशरचंदजी खंगार सभापति सिन्दी रेलवे,रवि भाऊ काडे सभापति आर्वी ,प्रफुल बाड़े,आफ़ताब खान,पंढरी कापसे आदि बड़ी संख्या में मंच पर बड़ी हस्तियां उपस्थित थी।।

           श्री. रणजित दादा कांबले का स्वागत बैंक के अध्यक्ष डॉ. निर्मेश कोठारी ने शॉल श्रीफल पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया ,उसके उपरांत एड. सुधीर बाबू ने अपने विचार में व्यक्त किये की बच्चो की शिक्षा लैपटॉप के बिना अधूरी है ।इसके मदत से वह अपनी शिक्षा में आने वाली समस्या को हलकर आगे का भविष्य उज्जवल कर सकते है।

         बाज़ार समिति के जरीये से ग्रामीण विभाग में शमशान भूमि में बैठने के बेंचेस,दिए जाएंगे,और अति महत्वपूर्ण कोल्ड स्टोरेज कटी फसलों, के रख-रखाव हिफाजत के लिए अत्यंत आवश्यक है अगर किसान का एक बैल मरता है तो किसान को 10,हजार रुपये और दो बैल मरते है तो 15 हजार की मदत देने की बात कही है ।फसल बर्बाद,और कोठे में लगी आग ,आर्थिक मदत दी जाएगी।

          कृषि उत्पन्न बाज़ार समिती छत्रपति शिवाजी मार्केट यार्ड में एक जे.सी.बी. और एक रोड रोलर का लोकार्पण 5/2/20 24 / को रणजीत दादा कांबले के हाथों किया गया।कार्यक्रम में बहोत बड़ी संख्या में जनता की उपस्थिति थी।। कार्यक्रम को उसकी सफलता के शिखर पर ले जाने वाली एड. सुधीर बाबू कोठारी के आयोजन समिति के तर्कश में अनेक ऐसे सक्रिय तीर है,जिनकी ऊर्जावान कार्यक्षमता है जिन्होंने कार्यक्रम सफल बनाने में अथक परिश्रम किया।