श्री.राम नवमी हर्षोउल्लास के साथ मनाई गई।

 

सैय्यद जाकिर

जिल्हाप्रतिनिधी वर्धा। हिंगणघाट : 

     शहर में इस वर्ष श्री.राम जन्मोत्सव राम भक्तो ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाई।गुरुवार के सुबह बाईक रैली का आयोजन किया गया था।

       रैली शहर के मुख्य मार्गो का भ्रमण कर नारे लगा कर श्री.राम जनमोहत्सव का प्रचार किया,अलग – अलग प्रभाग से भक्तों ने अपने प्रभु राम के प्रति एक अदभुत श्रद्धा और प्रेम दिखाई दिया।

      शहर के मुख्य मार्गो पर रैली के लिए अनेक जगहों पर महाप्रसाद,शर्बत का अयोजन भक्तो द्वारा किया गया था। 

       करीब तीन वर्षों के उपरांत श्री.राम भक्तो ने बड़े पैमाने पर हर्षोल्लास के साथ राम जन्महोत्सव मनाया।जिसमे शहर की कई जानी,मानी हस्तियों समावेश था। 

        सुधीर बाबू कोठारी,राजू भाऊ तिमांडे,प्रेम बाबू बसंतानी, विठ्ठल गुड़घा ने,रूपेश लाजुरकर, सुनील डोंगरे आदि थे। श्री.राम नवमी के अवसर पर श्री.लक्ष्मी टॉकीज चौक पर रामसा मोबाईल सेंटर के सामने रामभक्तो ने अपने प्रभु मर्यादा पुरूषोत्तम श्री.राम का जनमोहत्सव सादगी के साथ मनाकर एक उत्तम संदेश दिया है ।

        जिसमे श्री.त्रिवेदी सर,प्रकाश जोशी,रामकृष्ण घवघवे,हरीश त्रिवेदी,श्याम इडपवार,संजय शर्मा, बेनाम भाऊ, मुन्ना मामा, काढ़े,तुलसीदास, संजय पोहेकर, आदि का समावेश था। श्री0 राम जनमोहत्सव में पोलीस विभाग पूरी तरह से सक्रिय था। रैलीयो के मार्ग पर कड़क बंदोबस्त था।वर्धा से दंगल पथक और पोलीस कर्मियों दस्ता बुलाया गया था। जिसमे स्वयंम नुरुल हसन,पोलीस अधीक्षक,उप अधीक्षक डॉ. कड़वे,दिनेश कदम,उप,वि‌.पो,अधिकारी हिंगणघाट,कैलाश पुंडकर थानेदार हिंगणघाट ,अपने सहकर्मियों के साथ जनहित की सुरक्षा की दृष्टि सेअलर्ट थे!जनहित की सुरक्षा, अमन,शांति,समन्वय,आपसी भाई-चारे को एक विशेष दृष्टिकोण देकर पोलीस महकमे ने शुरक्षा,सक्रियता,और समन्वय कायम किया है!