देश को प्रभावित करने वाले मामलें उठाकर भाजपा और मोदीजी का दोहरा चरित्र उजागर करने कि क्षमता सिर्फ राहुल गांधी में है- शेख शाहनवाज (युथ कांग्रेस नेता, नागपुर

0
228

 

सुनील उत्तमराव साळवे(९६३७६६१३७८)
कार्यकारी संपादक, दखल न्यूज भारत नागपुर

इंदोरा /नागपुर : २६ अगस्त २०२०
कांग्रेस में अध्यक्षपद के लिए केवल और केवल राहुल गांधी एकमात्र विकल्प है, जो देश को प्रभावित करने वाले मामलें उठाकर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा कि भारत बेच डालो नीती को उजागर कर उनका दोहरा चालचरित्र जनता के सामने ला रहे हैं, इसलिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ राहुल गांधी ही एकमात्र विकल्प है, ऐसा दावा उत्तर नागपुर विधानसभा युथ कांग्रेस के महासचिव शेख शाहनवाज ने कल किया है। इस बारे में उन्होंने अपनी राय कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, राष्ट्रीय युवा नेता राहुल गांधी तथा अखिल भारतीय युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बि व्ही श्रीनिवासन को एक ईमेल द्वारा पत्र भेजा है।
उत्तर नागपुर युवक कांग्रेस ने पत्र भेजकर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी के नामांकन का समर्थन किया है। शेख शाहनवाज ने कहा राहुल गांधी जी एक नेता के रूप में सबसे स्वीकार्य चेहरा हैं और उनका दिल से हमेशा अच्छा इरादा रहा है। वह देश के बेहतर भविष्य के लिए सभी विभिन्न नेताओं, अर्थशास्त्रियों और विशेषज्ञों के पास पहुंचे। इस तरह के अनुकरणीय नेता को जल्द ही बेहतर तरीके से नियुक्त किया जाना चाहिए। हमारा राष्ट्र अर्थव्यवस्था, संकट और चीन के साथ संबंधों आदि के संबंध में कुछ बहुत स्पष्ट बाधाओं को देख रहा है। *शेख शाहनवाज* ने कहा *राहुल गांधी जी* के अलावा और कोई नहीं है जो इन कोशिशों में हमारे साथ खड़ा था। उन्होंने बिगड़ती आर्थिक स्थिति, covid19 संकट, असंगठित श्रम, आदि के बारे में कई महत्वपूर्ण प्रश्न उठाने का साहस किया। और एक अत्याचारी के खिलाफ दृढ़ और आक्रामक रुख अपनाया। पूरे देश को प्रभावित करने वाले मामलों को उठाने की किसी अन्य पार्टी के किसी नेता ने हिम्मत नहीं होती है।