आमगाँव कामठा स्टेट हाईवे कितने लोगों की लेगा जान? उबड़-खाबड़ सड़कें हैं आम नागरिकों की मौत के लिए जिम्मेदार दो बाइक सवार गड्ढे में गिरकर गंभीर रुप से जख्मी..

53

 

सचिन श्यामकुंवर…सहाय्यक जिल्हा प्रतिनिधी,दखल न्युज भारत…

आमगाँव :- आमगाँव कामठा राज्य राजमार्ग 365 पर गड्ढों में गिरने से नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ती है, लेकिन राज्य सरकार का निर्माण विभाग जागा नहीं।
आमगांव कामठा स्टेट हाईवे पर पूरी सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है। आज सडक हादसे में आमगांव तालुका के टेकरी के 35 वर्षीय जितेंद्र रंगारी और 45 वर्षीय भूरेलाल बिसेन की खड्डे मे गिरकर गंभीर घायल हो गये। दोनो युवक मोटरसायकल क्रमांक.. एम-एच.35 AK.2506 आमगांव की ओर आते समय सड़क पर गिर गये और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. नागरिकों ने 108 एंबुलेंस मुहैया कराकर इलाज के लिए गोंदिया के केटीएस हास्पीटल पहुंचाया गया।
इस स्टेट हाईवे पर खड्डे के कारण नागरिकों को लगातार हादसों का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों की मरम्मत और नए निर्माण के लिए पहले भी नागरिकों ने आंदोलन किया था, लेकिन खोखलेपन के सामने सब कुछ व्यर्थ साबीत हुवा है। सड़कों और राजमार्गों के निर्माण के लिए जनप्रतिनिधियों की उदासीनता ने लोगों को मौत के कगार पर ला खड़ा किया है. गड्ढों से लोगों को अब भी राहत नहीं दिख रही है, ऐसे में सवाल उठ रहा है कि इस हाईवे पर कितने आम नागरिक मारे जाएंगे…