तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को उड़ाया, मदद के लिए फोन करता रहा मृतक, दूसरा अस्पताल में भर्ती

0
186

सचिन श्यामकुंवर तालुका प्रतिनिधी
दखल न्यूज भारत..।।

आमगांव शहर से खरीददारी कर अपने गाँव बिंझली लौट रहे बाइक सवारों को सामने से तेज रफ्तार से आ रहे कोडें के ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मारकर लहूलुहान कर दिया। इस घटना में घायल व्यक्ति ने काफी देर तक मदद के लिए फोन द्वारा संपर्क साधा पर लेटलतीफी के चलते जब उसे ले जाया गया तो उसने दम तोड़ दिया। मृतक का नाम नरेश गजलाल लिल्हारे (35), निवासी बिंझली बताया गया।

उसी प्रकार दुसरें व्यक्ती को इस घटना में बुरी तरह घायल व्यक्ति दिनेश आत्माराम राऊत भी घायलावस्था में सड़क पर पड़ा रहा, उसे गोंदिया के रुग्णालय में उपचार हेतु ले जाया गया है। इसी तरह बाइक में सवार 15 वार्षिक उल्हास मोहनलाल उपराडे को मामूली चोट आई है।

तस्वीर में साफ झलक रहा है कि घायल अवस्था में मृतक और घायल कैसे लहूलुहान होकर भी फोन के माध्यम से मदद हेतु सूचित कर रहे है। एक व्यक्ति का पैर पूरी तरह कुचला हुआ है ।

जानकारी मिली कि ग्राम बिंझली तहसील सालेकसा निवासी ये तीनो बाइक सवार आमगांव से गाँव बाइक क्र. एमएच 35 ए एल 3556 से लौट रहे थे। तभी ट्रक क्रमांक एमएच 35 के 0774 ने विपरीत दिशा से आते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इस मामले में आमगांव पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। आगे की कार्रवाई पुलिस निरीक्षक सुभाष चौहान कर रहे है।