गुप्त सूचना के आधार पर बल्लारपुर पुलिस द्वारा जब्त की गई अवैध शराब शराब की तस्करी का एक आरोपी गिरफ्तार जबकि एक फरार बल्लारपुर पुलिस द्वारा जब्त किया गया 6,00,000 का माल

0
87

 

शंकर महाकाली
दख़ल न्यूज़ भारत
पोर्टेल न्यूज़ व यूट्यूब चैनल
चंद्रपुर/बल्लारपुर तालुका प्रतिनिधि
📱8855043420

बल्लारपुर: बल्लारपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली, एक कार से अवैध शराब की पेटियां मूल से बल्लारपुर की तरफ आ रहे थे, जिसके आधार पर पोलीस निरीक्षक शिवलाल एस.भगत, आदेश से क्राइम ब्रांच के सहायक पोलीस निरीक्षक विकास गायकवाड़ ने अपनी टीम के साथ मनोरा गाँव के पास कुछ ग्रामीणों को पूरी जानकारी दी और एक जाल बिछाया। ओमनी कार का इंतज़ार करते हुए, उन्होंने देखा कि रात के अंधेरे में एक चार पहिया गाड़ी आ रही है। चालक ने वाहन की गति बढ़ाने का असफल प्रयास किया।

कुछ दूरी पर वाहन का पीछा किया गया और उसे पकड़ लिया गया, जबकि चालक के बगल में बैठे व्यक्ति ने रात के अंधेरे का फायदा उठाया फरार होगया।वाहन की तलाशी में 40 किलो के डिब्बे में 4,000 बोतल देशी शराब निकली। शराब को गांव निवासी पांचो के सामने जब्त कर लिया गया। नितेश नर्मलवार को बल्लारपुर पुलिस स्टेशन लाया गया।

दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा (65)ए और (83)के तहत मामला दर्ज किया गया है।आरोपी नितेश यशवंत निर्मलवार(26)रा, कुसराला ता,मुल,फरार आरोपी रमेश अणणा रा,मुल इनपर गुन्हा दाखल किया।अंदाजे की लगभग 6,00,000 रुपये के सामान को जब्त कर लिया गया है। यह कार्रवाई पोलीस निरीक्षक शिवलाल एस.भगत के मार्गदर्शन सहाय्यक पोलीस निरीक्षक विकास गायकवाड़, सुनील कांबळे,शरद कूड़े, सुधाकर वरघणे,स्वप्निल देरकर,श्रीनिवास वाभीठकर,चंद्रशेखर माथनकर,संतोष दंडेवार द्वारा किया गया।